Jio Cinema Free Web Series: फ्री में उपलब्ध है यह टॉप क्राईम वेब सीरीज, जल्दी देख लें नहीं तो डिलीट भी हो सकती हैं !

Movie TitleCast
Apharan (अपहरण)Arunoday Singh, Nidhi Singh etc
Kaalkoot (कालकूट)Vijay Varma, Suzanna Mukherjee etc
Candy (कैंडी)Richa Chadhdha
Asur (असुर)Barun Sobti, Arshad Varshi etc
Rafuchakkar (रफू चक्कर)Manish Paul
Jio Cinema Free Web Series

Apharan (अपहरण)

Apharan (अपहरण)

“अपहरण” एक शानदार वेब सीरीज है, जिसमें आपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों की लंबी चौड़ी सूची देखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज की कहानी बेहद रोचक और तथ्यपूर्ण है। यह आपको मनोरंजन के साथ-साथ एक उत्कृष्ट और प्रयोगशील अभिनय भी प्रदान करेगी। “अपहरण” को जिओ सिनेमा की मुफ्त वेब सीरीज़ की सूची में पहले स्थान पर रखा गया है।

Kaalkoot (कालकूट)

Kaalkoot (कालकूट)

“ओटीटी के किंग” कहे जाने वाले विजय वर्मा की यह एक उत्कृष्ट सीरीज है, जिसमें उन्होंने अपनी करियर की सबसे बेहतरीन प्रदर्शन दी है। इस सीरीज में हमें एक आद्भुत कहानी दिखाई जाती है, जो रोचक तथ्यों के साथ मिश्रित है। इस सीरीज के निर्देशक ने कहानी को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आप इसे जिओ सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं। इस सीरीज को “Jio Cinema Free Web Series” की सूची में दूसरे स्थान पर रखा गया है।

Candy (कैंडी)

candy (कैंडी)

रिचा चड्ढा की रिलीज वेब सीरीज “कैंडी” ने इस वर्ष सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। यह एक अद्वितीय स्तर की अभिनेत्री हैं और उन्होंने इस सीरीज में अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति दी है। रिचा आर्ट फिल्मों में अपनी रुचि को प्रमोट करती हैं। “कैंडी” में भी रिचा ने अपने किरदार के साथ उत्कृष्ट काम किया है और उन्होंने इस सीरीज में न्यायपूर्ण रूप से नजर आई हैं। इस सीरीज को “Jio Cinema Free Web Series” की सूची में तीसरे स्थान पर रखा गया है।

Asur (असुर)

asur (असुर )

“असुर” सीरीज के बारे में ना सुना हो, ऐसा शायद ही कोई होगा। यह सीरीज इस वर्ष की सबसे हाइप वाली सीरीजों में से एक है। “असुर” की कहानी और ट्विस्ट भरे प्लॉट्स के लिए मशहूर है। इसमें वरुण सोबती और अरशद वारसी जैसे अभिनेता भी शामिल हैं। सीरीज की कहानी इसकी मुख्य विशेषता है और डायरेक्टर ने इसे बहुत योजनात्मक तरीके से प्रस्तुत किया है। “असुर” सीरीज को “Jio Cinema Free Web Series” की सूची में चौथे स्थान पर रखा गया है।

Rafuchakkar (रफू चक्कर)

Rafuchakkar (रफू चक्कर)

जिओ सिनेमा की यह सीरीज भी आपको काफी पसंद आ सकती है. इस सीरीज में हमें मनीष पॉल दिखते हैं. इसकी कहानी लोगों को काफी हद तक पसंद आ सकती है. इस सीरीज का लेखन भी काफी बेहतरीन तरीके से किया गया है. अगर आपको क्राईम थ्रिलर देखना पसंद है, तो रफू चक्कर आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है. इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में पांचवे स्थान पर रखा गया है.

ऐसे ही ढेर सारे मनोरंजक खबरों के लिए जुड़े रहे patrikaaplus पर !

Leave a comment